Samsung Galaxy Tab S6 के 5जी होगा लॉन्च, totok ट्रैक करता है बातचीत

Samsung Galaxy Tab S6 के 5जी वेरिएंट को लॉन्च करने वाली है, Vivo Y11 (2019) 5,000 एमएएच की बैटरी के साथ हुआ लॉन्च, Sound One ने भारत में वी10 ब्लूटूथ वायरलेस हेडफोन किया लॉन्च और totok ट्रैक करता है बातचीत, रिलेशनशिप, अपॉइंटमेंट, वीडियो और फोटो जैसी जानकारी

Samsung Galaxy Tab S6 के 5जी वेरिएंट को लॉन्च करने वाली है

Samsung Galaxy Tab S6 लॉन्चिंग से पहले ही सैमसंग गैलेक्सी टैब एस6 के 5जी वेरिएंट को कंपनी की आधिकारिक साइट पर स्पॉट किया गया है। हालांकि, यूजर्स को इस वेरिएंट में 4जी नेटवर्क वाले फीचर्स ही मिलेंगे। वहीं, कंपनी ने इससे पहले गैलेक्सी टैब एस6 को भारत समेत कई देशों में उतारा था।

सैमसंग के इस टैब को आधिकारिक साइट पर स्पॉट किया गया है। कंपनी ने इस टैब के 5जी वेरिएंट को SM-T866N मॉडल नंबर दिया है। कंपनी ने गैलेक्सी टैब एस6 के 6 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 59,900 रुपये रखी है। वहीं, ग्राहक इस टैब को ई-कॉमर्स साइट अमेजन, फ्लिपकार्ट और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते हैं।

Vivo Y11 (2019) 5,000 एमएएच की बैटरी के साथ हुआ लॉन्च

Vivo ने वाय सीरीज के तहत वाय11 2019 (Vivo Y11 2019) को भारत में लॉन्च किया है। इससे पहले कंपनी ने इस फोन को वियतनाम में पेश किया था। यूजर्स को इस डिवाइस में डुअल कैमरा, बैटरी और एचडी डिस्प्ले का सपोर्ट मिलेगा। वहीं, कंपनी ने हाल ही में वीवो वी17 फोन को भारतीय बाजार में उतारा था, जिसको लोगों ने बहुत पसंद किया था। 3 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 8,990 रुपये रखी है। वीवो वाय11 2019 की सेल 25 दिसंबर से शुरू हो जाएगी।

Sound One ने भारत में वी10 ब्लूटूथ वायरलेस हेडफोन किया लॉन्च:

Sound One ने भारत में लेटेस्ट वी10 ब्लूटूथ हेडफोन को लॉन्च कर दिया है। आपको को इस हेडफोन में माइक्रोफोन, ब्लूटूथ वर्जन 5.0 और कॉल मैनेजमेंट जैसे फीचर्स मिलेंगे। वहीं, कंपनी ने दावा किया है कि यह डिवाइस 10 मीटर रेडियस में मजबूती के साथ कनेक्ट रहेगा।

इसके अलावा आप इस हेडफोन को क्रिसमस और न्यू ईयर के मौके पर अपने दोस्तों को गिफ्ट कर सकते हैं। साउंड वन ने इस ब्लूटूथ हेडफोन की कीमत 1,390 रुपये रखी है। वहीं, आप इस हेडफोन को ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ ई-कॉमर्स साइट अमेजन, फ्लिपकार्ट और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते हैं।

totok ट्रैक करता है बातचीत, रिलेशनशिप, अपॉइंटमेंट, वीडियो और फोटो जैसी जानकारी

Apple ने एप स्टोर से चैटिंग एप टूटॉक (totok) को हटा दिया है। हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आई थी, जिसमें इस एप को लेकर कहा गया था कि हैकर्स इस एप को स्पाइंग टूल की तरह इस्तेमाल कर यूजर्स के डाटा को ट्रैक करते थे। वहीं, यह एप अपने यूजर्स को चैटिंग करने के साथ वीडियो कॉलिंग की सुविधा भी देता है। दूसरी तरफ विशेषज्ञों का मानना हैं कि यूएई की सरकार इस एप के जरिए यूजर्स की जासूसी करती थी।

हालांकि, अब भी मिडिल ईस्ट, यूरोप, एशिया, अफ्रीका और नॉर्थ अमेरिका के लाखों यूजर्स टूटॉक एप का उपयोग कर रहे हैं। यह एप यूजर्स की मूवमेंट, बातचीत, रिलेशनशिप, अपॉइंटमेंट, वीडियो और फोटो जैसी जानकारी को ट्रैक करता था। वहीं, एपल ने कहा है कि हमने इस एप को अपने प्लेटफॉर्म से हटा दिया है और इस मामले की जांच चल रही है।

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry
11

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *